शाहिन बाग की दबंग दादी ने वेलेंटाइन डे पर पीएम मोदी को आमंत्रित किया!

शाहिन बाग की दबंग दादी ने वेलेंटाइन डे पर पीएम मोदी को आमंत्रित किया!

एक अनोखे तरीके से, शाहीन बाग के लोगों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करते हुए पीएम मोदी को उनके साथ वेलेंटाइन की शाम मनाने के लिए आमंत्रित किया।

 

 

निमंत्रण का अनावरण शाहीन बाग के was दबंग डैडिस ’द्वारा किया गया था, जिसमें हजारों प्रदर्शनकारियों की मौजूदगी में एक विशाल लाल रंग का टेडी बियर था।

 

 

उनके ट्विटर हैंडल से किया गया ट्वीट पढ़ता है: “#TumKabAaoge गुरुवार 13 फरवरी, शाम 5 बजे, प्रधान मंत्री को शाहीन बाग में आने और एक साथ प्यार का त्योहार मनाने का हार्दिक निमंत्रण। # शाहीनबागप्रोटेस्ट # इंडिया_विथ_शीनबाग ”

 

 

इस आमंत्रण में लिखा है, “इस वैलेंटाइन्स दिवस पर, शाहीन बाग के लोग पीएम को दिल से महसूस किए गए निमंत्रण का विस्तार करते हैं और एक साथ प्यार का त्योहार मनाते हैं।

 

 

“हम पीएम मोदी के लिए एक song लव सॉन्ग’ का अनावरण करेंगे और एक वेलेंटाइन डे के उपहार को भी आश्चर्यचकित करेंगे। पीएम मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना उपहार इकट्ठा करें, और हमसे बात करें, “निमंत्रण जोड़ा गया।

 

 

शाहीन बाग के लोग जो पिछले साल 15 दिसंबर से धरने पर बैठे हैं, वे पूछ रहे हैं कि “मोदी तुम आ जाओगे?” और चाहते हैं कि वह उन्हें सुनें और उनकी चिंताओं को समझें।

 

 

#TumKabAaoge नाम का यह नया अभियान of फ्रेंड्स ऑफ शहीद बाग ’नामक फेसबुक पेज का दिमाग है।

Top Stories