Friday , April 27 2018

वरुण का योगी पर तंज, बाबा का सम्मान करो, पता नहीं किस बाबा का किस्मत खुल जाए

लखनऊ: तीन दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर आये भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर बाबा का नाम लेकर योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बाबाओं पर टिप्पणी की। उनहोंने कहा कि बाबा का सम्मान करो पता नहीं किस बाबा का किस्मत कब खुल जाए। बता दें कि उन्होंने शुक्रवार को दौरे के पहले दिन भी तंज कसते हुए कहा था कि उन्हें भी बाबा होना चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, सुल्तानपुर दौरे के दूसरे दिन भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कादीपुर विधानसभा की करीब दर्जन भर जनसम्पर्क सभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंीने बाबाओं का नाम लेकर योगी पर निशाना साधा। उन्होंाने कहा कि हमें बाबाओं को सम्मान देना चाहिए, पता नहीं किस बाबा की किस्मत कब खुल जाए।

उनहोंने कहा कि देश में बहुत दिनों से जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर राजनीति की जा रही है, जो अब बंद होनी चाहिए और राजनीति बुनियादी समस्याओं के आधार पर होनी चाहिए। साथ ही उनहोंने कहा कि देश में तमाम विसंगतियां हैं, जिन्हेंर हमें समाप्त करना है।

वरुण गाँधी ने पत्रकारों की हिमायत करते हुए कहा कि आपराधिक मानहानि का कानून खत्म होना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि पत्रकार माफिया और क्रिमिनल्स के खिलाफ लिखे, लेकिन उनकी सुरक्षा की बाबत कोई आवाज नहीं उठाता।

TOPPOPULARRECENT