Saturday , November 25 2017
Home / India / वरिष्ठ BJP विधायक चलाएंगे ‘वसुंधरा हटाओ राजस्थान बचाओ’ अभियान

वरिष्ठ BJP विधायक चलाएंगे ‘वसुंधरा हटाओ राजस्थान बचाओ’ अभियान

राजस्थान के वसुंधरा राजे सरकार के ख़िलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक घनश्याम तिवारी के बाग़ी तेवर बरकरार है । घनश्याम तिवारी ने इस बार वसुंधरा को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मुहिम छेड़ने का ऐलान किया है।

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवारी ने मंगलवार को तीखे तेवर अपनाते हुए कहा है कि वे बुधवार से ‘वसुंधरा हटाओ राजस्थान बचाओ’ के नारे के साथ लोक संग्रह अभियान शुरू करेंगे। तिवारी ने पत्रकारों से कहा कि अभियान जयपुर के शहीद स्मारक से शुरू होगा और 9 नवम्बर तक चलेगा। इस अभियान के तहत वे राजस्थान के 20 जिलों में दौरा करेंगे।

घनश्याम तिवारी ने कहा कि वे प्रदेश में लोक संग्रह अभियान चलाकर पार्टी और सरकार के कलई खोलेंगे । तिवाड़ी ने कहाकि पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब प्रदेश के दौरे पर आए थे, तब उनकी शिकायत की गई।

लेकिन घनश्याम तिवारी पूरे आत्मविश्वास से कहते हैं कि मेरे खिलाफ कार्रवाई मुमकिन नहीं है , क्योंकि कार्रवाई का कोई आधार नहीं है। अनुशासन समिति की ओर से जो आरोप लगाए हैं, उनका उन्होंने तर्क संगत उत्तर दिया। इसके बाद उनके पास कार्रवाई का कोई आधार नहीं बनता।

घनश्याम तिवारी लंबे वक्त से वसंधुरा राजे सरकार के ख़िलाफ़ बुगल फूंके हुए है और इस बार उन्होंने आरपार की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है ।

TOPPOPULARRECENT