भाजपा नेता अरुण शौरी ने कहा- वेंकैया नायडू नोटबुक में एक पेज नहीं लिख सकते

भाजपा नेता अरुण शौरी ने कहा- वेंकैया नायडू नोटबुक में एक पेज नहीं लिख सकते
Click for full image

वरिष्ठ पत्रकार और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण शौरी की ये विडिओ कुछ दिनों से काफी ट्रेंड में रही। इसकी वजह उनका वो भाषण है जो उन्होंने दिल्ली स्थित प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में दिया जहां कई पत्रकार NDTV के प्रमोटर्स की सपंत्तियों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के छापे के खिलाफ इकट्ठा हुए थे।

अपने भाषण के दौरान, 75 वर्षीय शौरी ने केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू पर उनके “लेखन कौशल” जैसे शब्द कह उन पर सीधा व्यंग साधा।

वेंकैया नायडू मेरे दोस्त हैं, हमारे अपने पेपर द इंडियन एक्सप्रेस, में उन्हें एक पृष्ठ का तीन चौथाई भाग मिलता है। कुलदीप जी, कोई भी मुझे उस तरह की जगह नहीं दे सकता है। वेंकैया नायडू का लेख है। वेंकैया नायडू को तीसरे कक्षा की नोटबुक दें और किसी भी मनचाहे विषय पर एक पेज को भरने के लिए कहें। लेकिन आप उनके लेखों को छापते रहते हैं, जब आप बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि वह नहीं लिख सकते।

शौरी ने आरोप लगाया कि ये सरकार ढाई लोग चलाते हैं। शौरी ने कहा कि एक तो बात यहां कोई मिनिस्टर, कोई है ही नहीं। सरकार ढाई आदमियों सरकार हैं। ये बेचारे तो स्वामी अग्निवेश के बंधुवा मजदूर हैं।

भाषण के आखिरी में शौरी ने कहा कि ‘अंत में, कृपया याद रखें कि हमारे पास केवल तीन सुरक्षाएं हैं। पहली हमारी एकजुटता है , दूसरा अदालत है …. तीसरा पाठकों या दर्शकों की सुरक्षा।

Top Stories