VHP ने हिन्दू लड्कियों से पूछा,वेश्या बनोगी!

VHP ने हिन्दू लड्कियों से पूछा,वेश्या बनोगी!
विश्व हिंदू परिषद ने गुजराती में छपे पर्चे छापे है कि "क्या आप वेश्या बनना चाहती है, अगर नहीं तो इसे पढे और सोचें"। इस पर्चे को गुजरात में बांटा जा रहा है, जिसमें मुस्लिम नौजवानों की तरफ से हिंदू लडकियों को लुभाए जाने को लेकर अलर्ट कि

विश्व हिंदू परिषद ने गुजराती में छपे पर्चे छापे है कि “क्या आप वेश्या बनना चाहती है, अगर नहीं तो इसे पढे और सोचें”। इस पर्चे को गुजरात में बांटा जा रहा है, जिसमें मुस्लिम नौजवानों की तरफ से हिंदू लडकियों को लुभाए जाने को लेकर अलर्ट किया गया है । नरेंद्र मोदी के इक्तेदार में यह तंज़ीम गुजरात में सुस्त हो गई थी, जो अब फिर से सरगर्म होकर अपना अजेंडा आगे बढा रही है।

इस पर्चे में इल्ज़ाम लगाया गया है कि मुस्लिम नौजवान अमीर और गरीब हिंदू लडकियों को अपने बाइक दिखाकर लुभाते हैं और उन्हें अपनी दूसरी और तीसरी बीवी बनाकर उन्हें Prostitution में धकेल देते हैं। इसमें कहा गया है, हिंदू लडकियों को अपनी तरफ मुतवज्जा करने के लिए मुस्लिम गुंडों को करोडों रूपए फराहम कराए जाते हैं।

मुस्लिमों की मज़हबी इदारा जमात-ए-इस्लामी हिंद का कहना है कि इस तरह की नफरत फैलाने वाले मुहिम/मंसूबों पर इक्तेदार वाली पार्टी (ruling party) बीजेपी का खामोश रहना तशवीशनाक है। जमात-ए-इस्लामी की गुजरात इकाई के सदर शकील अहमद ने बताया, यह हैरतअंगेज़ वाली बात है कि इस के पर्चे मीडिया तक पहुंचते हैं, लेकिन पुलिस को नहीं मिलते। मेरा सीधा सवाल है: सेक्युरिटी फोर्स क्या कर रही हैं और इस पर पुलिस ने खुद से कार्रवाई क्यों नहीं की। गुजरात के फाइनैंस मिनिस्टर और रियासती हुकूमत के तरजुमान नितिन पटेल और बीजेपी जनरल सेक्रेटरी विजय रूपानी ने वीएचपी के इस पर्चे के बारे में जहालत जाहिर की।

पटेल ने बताया, मैंने न तो ऐसा कुछ सुना है और न ही देखा है। गुजरात बीजेपी के सदर आर सी फालदू ने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। उनका कहना था कि चूंकि विश्व हिंदू परिषद ने यह पर्चा छपवाया है, लिहाजा इस पर वही तब्सिरा कर सकती है।

Top Stories