Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा को ‘बीफ एन्जॉय पार्टी’ बताने वाली VHP ने माँगा पर्रिकर से इस्तीफ़ा, कहा- CM के लायक नहीं हैं

भाजपा को ‘बीफ एन्जॉय पार्टी’ बताने वाली VHP ने माँगा पर्रिकर से इस्तीफ़ा, कहा- CM के लायक नहीं हैं

बीफ के मामले में विश्व हिंदू परिषद ने गोवा के मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांगा है। विहिप नेता सुरेंद्र जैन ने कहा है कि पर्रिकर भाजपा की छवि खराब कर रहे हैं और उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। बता दें कि मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने विधानसभा में कहा था कि राज्य में बीफ की कमी नहीं होने देंगे। जरूरत पड़ने पर पड़ोसी राज्य कर्नाटक से भी बीफ मंगाया जायेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सुरेंद्र जैन ने कहा कि गोवा और कर्नाटक के अंदर गौहत्या अवैध है। ऐसे में वह गोवा में तो कानून तोड़ ही रहे हैं और कर्नाटक को भी कानून तोड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। वह बीफ को एन्जॉय करने के लिए कह रहे हैं। यह शर्मनाक है। भाजपा को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है।

इससे पहले सुरेंद्र जैन ने ट्वीट किया था कि भाजपा बीफ एन्जॉय पार्टी बन चुकी है? पार्टी की छवि को साफ करने के लिए पर्रिकर को इस्तीफा देना चाहिए। एक और ट्वीट में कहा, क्या भाजपा अब बीफ पार्टी बनने की दिशा में जा रही है?

बता दें कि पर्रिकर ने विधानसभा में कहा था कि गोवा में बीफ की कमी की समस्या से निपटने के लिए कहीं से भी बीफ मंगाने का विकल्प खुला है। भाजपा विधायक निलेश कब्राल की एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि पड़ोसी राज्य से आने वाले बीफ की जांच उचित और सरकारी द्वारा द्वारा कराएंगे।

TOPPOPULARRECENT