Monday , May 21 2018

VHP नेता प्रवीण तोगड़िया गायब, विहिप कार्यकर्ता और पुलिस में झड़प

विहिप नेता तोगड़िया लापता हो गए हैं. वही उनके कार्यकर्ता गिरफ्तारी का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे है.  पुलिस ने तोगड़िया की गिरफ्तारी से इनकार किया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि तोगड़िया लापता है और उनकी तलाश की जा रही है. वहीं तोगड़िया के बेटे आकाश ने कहा कि उनके पिता के लापता होने के लिए गुजरात सरकार जवाबदेह है.

अहमदाबाद के सोला पुलिस थाने के अधिकारी ने दावा किया है कि तोगड़िया को गिरफ्तार करने के लिए श्रीगंगानगर पुलिस ने सोला पुलिस को वारंट दिया था. लेकिन पुलिस की दबिश के दौरान तोगड़िया घर पर नहीं मिले. पुलिस अधिकारी ने गिरफ्तारी की खबर को अफवाह बताया है. वही पुलिस और विहिप के लोगों के साथ झड़प की भी ख़बरें सामने आ रही है

बता दें कि सोशल मीडिया पर तोगड़िया की गिरफ्तारी की अफवाहें चल रही थीं. ऐसे में विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता बड़ी संख्‍या में थाने के बाहर पहुंच गए और गिरफ्तारी का विरोध कर हंगामा करने लगे. लेकिन पुलिस अधिकारी के मुताबिक ऐसी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं विहिप के कार्यकर्ताओं को भी समझाने की कोशिशें की गईं.

तोगड़िया की कथित गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद में सरदार पटेल रिंग रोड पर चक्‍का जाम कर दिया. इसके चलते हाइवे पर जाम लग गया. विहिप कार्यकर्ताओं का कहना है कि तोगड़िया सुबह से लापता हैं.

TOPPOPULARRECENT