Tuesday , April 24 2018

VIDEO: अजहरुद्दीन को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में रोके जाने पर हंगामा, समर्थकों ने किया विरोध

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में से एक रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन अब क्रिकेट की राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। लेकिन यहां भी उनकी राह आसान नहीं है।

रविवार को उप्पल में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में अजहरुद्दीन को शामिल नहीं होने दिया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल, रविवार को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जी. विवेक के द्वारा लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को लागू करने के लिए बैठक बुलाई गई थी।

इसी बैठक में शामिल होने के लिए जब अजहरुद्दीन वहां पहुंचे तो उन्हें बैठक में शामिल नहीं होने दिया। जिसको लेकर वहां मौजूद कई बड़े अधिकारियों और सदस्यों ने विरोध किया।

पूर्व कांग्रेस सांसद वी. हनुमंत राव, पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ए. शिवपाल यादव, पूर्व गेंदबाज़ वेंकटपति राजू समेत अन्य कई सदस्यों ने अजहर को बैठक में शामिल करने की मांग की। बताया जा रहा है कि बैठक में लोढ़ा कमेटी की सभी सिफारिशों को मान लिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले वर्ष अजहर ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था। हालांकि, वे अध्यक्ष नहीं बन पाए थे। अजहरुद्दीन साल 2009 में कांग्रेस के टिकट पर सांसद चुने जा चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT