Friday , April 20 2018

VIDEO : इटली के पूर्व पीएम को वोटिंग के दौरान टॉपलेस महिला कार्यकर्ता का करना पड़ा सामना

मिलान, इटली : एक टॉपलेस फीमेन कार्यकर्ता एक मेज पर कूद गई जहां इटली के पूर्व प्रधानमंत्री और फोर्जा इटालिया के नेता सिल्वियो बर्लुस्कोनी मतदान करने का प्रयास कर रहे थे। इटली के संसदीय चुनावों में एक संसद का एक त्रिशंकु होने की संभावना है, एक्जिट पोल द्वारा दिखाया गया हैं जिसका अर्थ है कि पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी की पार्टी एक गठबंधन सरकार बनाने के लिए तैयार हो जाएगी।

हालांकि, इटली की केंद्रा सरकार बर्लुस्कोनी के फोर्ज़ा इटालिया पार्टी, फार राइट लीग और इटली के ब्रदर्स से बने हैं, सरकार को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक पूर्ण बहुमत से थोड़ा कम मिलने की उम्मीद है जिससे सरकार गिर सकती है और इसी लिए पूर्व प्रधानमंत्री नया गठबंधन कर सकते हैं।

लोकलुभावित पार्टी 5-स्टार एक व्यापक मार्जिन द्वारा सबसे बड़ी एकल पार्टी बनने की संभावना है, जिसमें लगभग 30 प्रतिशत वोट हैं। बर्लुस्कोनी को चुनाव में अपना वोट देने के दौरान एक टॉपलेस कार्यकर्ता इसके विरोध में आश्चर्यचकित होने के बाद यह प्रदर्शन की । उस महिला की ब्रेस्ट पर काले सियाही से लिखा गया है की, जिसका नाम ‘बर्लुस्कोनी है, उसकी अवधि समाप्त हो गई है’, और फिर वो महिला मतदान के मेज पर कूद गई क्योंकि बर्लुस्कोनी मतदान कर रहा था और वह महिला उसके खिलाफ थी ।

कमरे में फोटोग्राफर अराजकता का माहौल पैदा कर देते हैं स्थिति अनियंत्रित हो जाती है, जबकि 81 वर्षीय इटली के पूर्व पीएम बर्लुस्कोनी को बाहर ले जाया गया। यह पहली बार नहीं है कि बर्लुस्कोनी को कार्यकर्ताओं द्वारा निशाना बनाया गया है – वह पांच साल पहले मिलान में एक मतदान केंद्र पर भी कूद गयी थी, उस समय सबसे अनिश्चित चुनावों में से किसी एक में चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT