Tuesday , September 25 2018

VIDEO: इस चैनल ने समाज को प्रोत्साहित करने के लिए की पहल, कहा: “युवा पुराने लोगों के साथ जुड़ें!”

एडल्ट डायपर ब्रांड, फ्रेंड्स, एक ऐसे विज्ञापन के साथ आया है जो युवाओं को वरिष्ठ नागरिकों के साथ जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करता है। थॉटपॉट स्टूडियोज द्वारा निर्देशित चार मिनट के लंबे वीडियो में फिल्म और टीवी अभिनेता आलोक नाथ हैं।

वीडियो में, नाथ को एक 68 वर्षीय ‘युवा’ के रूप में पेश किया जाता है जो एक ओपन-माइक मंच पर एक कविता पढ़ रहे हैं। प्रारंभ में, दर्शक उनकी कहानी सुनने को तैयार नहीं हैं, लेकिन धीरे-धीरे नाथ उन्हें जीतते हैं।

इस अभियान के बारे में बोलते हुए, नोबेल स्वच्छता के उपाध्यक्ष, विपणन और वाणिज्य के कार्तिक जोहारी एक प्रेस नोट में कहते हैं, “हमारे वरिष्ठ नागरिक शायद हमारे देश में सबसे ज्यादा ध्यान न दिए गए संसाधन हो सकते हैं। हम दैनिक जीवन में उनको नज़रंदाज़ कर देते हैं। उनकी उम्र उनके सपनों पर समझौता करने का कारण नहीं होना चाहिए, न ही इसका अर्थ यह है कि उनके साथ एक उपयोगी, आकर्षक रिश्ते नहीं हो सकते।

अक्सर, छोटी समस्या उत्प्रेरक के रूप में कार्य करती है और लोगों के जीवन में गहरा बदलाव लाती है; असंयम जैसी समस्याएं इस प्रकार, इस वीडियो के माध्यम से, हम युवाओं को अपने जीवन में वरिष्ठ नागरिकों को सुनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे। हम भी वरिष्ठों को याद दिलाने की आशा करते हैं कि यह अपनी इच्छाओं को छोड़ने के लिए कभी भी देर नहीं करता है! अगर हम 100 ऐसे क्षणों को बना सकते हैं और कुछ जीवन को समृद्ध कर सकते हैं, तो हम समझेंगे कि हमारा लक्ष्य पूरा हो गया!”

देखें विडियो:

TOPPOPULARRECENT