Thursday , December 14 2017

VIDEO: भाजपा नेता ने खुलेआम मुसलमानों को दी धमकी, कहा : ‘अगर वोट दोगे तो सुखी रहोगे, वर्ना…’

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के एक स्थानीय भाजपा नेता ने मुस्लिमों को आगामी नागरी निकाय चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को वोट देने या “कठिनाइयों” (कष्ट) का सामना करने की धमकी दी।

नवाबगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए, भाजपा नेता रणजीत कुमार श्रीवास्तव, जो 13 नवंबर को अपनी पत्नी शशी श्रीवास्तव के लिए प्रचार कर रहे थे, ने मुस्लिमों को कठिनाइयों की चेतावनी दी।

उनके भाषण का एक वीडियो व्यापक रूप से सोशल मीडिया पर साझा किया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस ने श्रीवास्तव को यह कहते हुए उद्धृत किया, “समाजवादी की सरकार नहीं है। यहाँ पर तुम जा कर के डीएम, एसपी से अपना काम नहीं करा सकते हो। यहाँ पर तुम्हारा कोई नेता तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकता है। सड़क, खदंजा, नाली नगर पालिका का काम है। दूसरी भी कुछ मुसीबतें तुम्हारे ऊपर आ सकती है। आज तुम्हारा कोई पैरोकार बीजेपी के अन्दर नहीं है। अगर हमारे सभासदों को तुमने बगैर भेदभाव के चुनाव नहीं जिताया…अगर रंजीत साहब की पत्नी को तुमने वोट दे कर चुनाव नहीं जिताया…तो यह दूरी जो तुम बनाने जा रहे हो, अब अगर यह दूरी बनेगी तो तुमको समाजवादी पार्टी बचाने नहीं आएगी। भाजपा का शासनकाल है। जो कष्ट तुमको नहीं झेलने पड़े थे, वह कष्ट तुमको उठाने पड़ सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए, मैं मुसलमानों से कह रहा हूँ, वोट दे देना। भीख नहीं मांग रहा हूँ। अगर वोट दोगे, तो सुखी रहोगे। अगर वोट नहीं डोगे, तो जो कष्ट झेलोगे उसका अंदाज़ा तुमको स्वतः लग जायेगा।

उन्होंने भाजपा के अन्य दलों दारा सिंह चौहान और रामपति शास्त्री की उपस्थिति में वक्तव्य दिया, जो आदित्यनाथ की अगुवाई वाली राज्य सरकार में मंत्री थे।

TOPPOPULARRECENT