Monday , July 16 2018

VIDEO: क्या प्रधानमंत्री मोदी इस बार गुजरात के लोगों को लुभा पायेंगे?

गुजरात चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार लगभग हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल राज्य में रोड शो भी कर चुके हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इस बार गुजरात के लोगों को लुभा पायेंगे.

विडियो में एक बच्चा बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहता है, “भाजपा सरकार लुख्खी सरकार है. अनपढ़ सरकार है. देश को बचाने के लिए कांग्रेस को लाना चाहिए. इस सूत्र को अपनाओ. विकास कहाँ है और किस तरह का विकास हो रहा है. रोड पर लोगों को जलाया जा रहा है, यह है विकास?”

लड़का गुजरती भाषा में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह से सवाल करता है कि युवा बेरोजगार हैं, जीएसटी, नोटबंदी से लोगों को परेशान कर दिया है. मोदीजी कहते हैं काला धन वापस आएगा. कहाँ है काला धन? विकास अगर हुआ है तो आम आदमी का विकास नहीं बल्कि उद्योगपतियों का विकास हुआ है.

वहीँ दूसरे विडियो में मोदी सरकार के घोटालों की बात दिखाई गयी है. इस विडियो में बीजेपी के भ्रष्टाचार का चिठ्ठा खोल दिया गया है. गुजरात में तो आजकल नया मॉडल चल रहा है – शाहजादा मॉडल, जय शाह मॉडल. मोदी सरकार जहाँ पाक़-साफ़ होने का दावा करती है, वहीँ जय शाह के 16 हज़ार गुना के फायदे से भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल खुल गयी है.

TOPPOPULARRECENT