Saturday , November 18 2017
Home / Entertainment / VIDEO: क्या स्कार्फ़ पहनना क़ुरान शरीफ़ पकड़ना ग़लत है? लिंडसे लोहान

VIDEO: क्या स्कार्फ़ पहनना क़ुरान शरीफ़ पकड़ना ग़लत है? लिंडसे लोहान

वाशिंगटन: होलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान का एक फ़ोटोग्राफ़ चर्चे का विषय बना हुआ है जिस में वह न्यूयॉर्क के एक गली में स्कार्फ पहने क़ुरान शरीफ़ पकड़ी हुई हैं वायरल हो गया था काफी लोगों का मानना था कि उन्होंने इस्लाम क़ुबूल कर लिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमेरीकी मिडिया के आउटलेट से प्राप्त प्रतिकिर्या जिस में लोहान ने एक तुर्की TV चैनल को दिए इंटरवियू में इस फ़ोटो की कहानी को साझा किया है.
“मेरी एक बहुत क़रीबी दोस्त हैं, जो मेरे लिए सब कुछ हैं, सउदी की हैं लंदन में उन्होंने मुझे क़ुरान दिया और मैंने क़ुरान शरीफ़ को न्युयोर्क लाया क्यूंकि मैं पढ़ रही थी.
“क़ुरान शरीफ़ ने आध्यात्मिक अनुभव करने के लिए मेरे दरवाज़े खोल दिए, मैं इसका सही अर्थ खोज रही हूँ कि आखिर मैं हूँ कोन”
“अमेरिका में उन्होंने शैतान मान कर सूली पर चढ़ाया, मेरे हाथ में क़ुरान देख वे बुरा इन्सान समझने लगे.
“ मैं अब अमेरिका छोड़ कर बहुत खुश थी जिसके बाद में लंदन आ गई, क्यूंकि मैं अपने देश में असुरक्षित महसूस कर रही थी, अगर “इस्लाम” कुछ है तो मैं सीखना चाहती थी, यह मेरी अपनी इच्छा थी.”

इस साल, होलीवुड ए-लिस्टर ने तुर्की में सिरियन रिफ्यूजी कैम्प का दौरा किया और स्कार्फ पहने हुए रिफ्यूजी कैम्प मैं काम कर रहे कार्यकर्ताओं को एक सम्मानजनक प्रतीक का चिन्ह बताया. उसने कहा कि मैंने कैम्प में मिले हर किसी की निगाह में अपने लिए सम्मान महसूस किया.

lindsay2lindsay1 lindsay3 lindsay-lohan-quran-syria-trump-2016-670x435
“मैं अन्टेप के एक रिफ्यूजी कैम्प में एक खुबसूरत ऐड वर्कर से मिला. जब मैंने उनसे यह कहा कि उसकी स्कार्फ बहुत खूबसूरत है तो उसने मुझे हैरत से देखा’ और इशारे से कहा कि मेरे पीछे आओ, मैं उसके साथ गई उसने मुझे वह स्कार्फ उपहार में दे दिया, मैं उनकी मजूदगी में उसे पहनना चाहती थी क्यूंकि मैंने कैम्प में हर एक की आँख में अपने लिए प्यार और सम्मान महसूस कर रही थी. लोहान ने इन्स्टाग्राम में इसको लिखा है.
“उसने मुझे अपनी संस्कृति की एक पहचान दे कर अपने काम पर चली गई लेकिन उसने मुझे कुछ भी करने के लिए (पहनने के लिए) नहीं कहा. मैंने सिर्फ इतना कहा कि इस स्कार्फ का रंग बहुत अच्चा है जो तुमने मुझे दिया है.

TOPPOPULARRECENT