Thursday , April 26 2018

VIDEO: गुजरात विधानसभा में कांग्रेस विधायक ने बीजेपी MLA को मारा थप्पड़!

गुजरात विधानसभा में कांग्रेस और बीजेपी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई है। कांग्रेस विधायक प्रताप दुधार्क ने बीजेपी के जगदीश पंचाल को सदन में थप्पड़ मार दिया। इसके जवाब में बीजेपी के विधायकों ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर की पिटाई कर दी।

सदन के भीतर रेप आरोपी आसाराम पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान कांग्रेस के विधायक इसपर सत्तापक्ष से अतिरिक्त समाव पूछना चाह रहे थे लेकिन बीजेपी विधायकों ने इसका विरोध किया।

इस बीच प्रश्नकाल समाप्त हो गया और कांग्रेस विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने सदन में अपनी कुर्सी छोड़ माइक से बीजेपी विधायक पर हमला कर दिया।

विधानसभा में विधायकों ने एक-दूसरे पर बेल्ट से भी हमला किया। फिलहाल गुजरात में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। सदन में इस हाथापाई के बाद स्पीकर ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर और विक्रम माडम को दिनभर के लिये सस्पेंड कर दिया है।

गुजरात में हाल में हुए चुनाव में बीजेपी ने अपनी सत्ता को बरकरार रखा है। यहां बीते 21 साल से बीजेपी की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्रो मोदी का गृह राज्य होने की वजह से गुजरात चर्चा का केंद्र रहा है। चुनाव में राहुल गांधी की कड़ी मेहनत के बावजूद भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था।

TOPPOPULARRECENT