VIDEO: गुरुग्राम में हिन्दूवादी गुंडों ने एक घंटे से ज्यादा मुस्लिम परिवारों से की मारपीट

VIDEO: गुरुग्राम में हिन्दूवादी गुंडों ने एक घंटे से ज्यादा मुस्लिम परिवारों से की मारपीट

होली की शाम जब लोग त्योहार मनाकर आराम फार्मा रहे थे, उसी समय गुड़गांव के एक घर में 20-25 बदमाशों ने घुसकर जमकर पत्थरबाजी की और वहां रहने वाले परिवार को बुरी तरह पीट डाला। कहा जा रहा है कि कहासुनी क्रिकेट को लेकर शुरू हुई और इतनी बढ़ गई कि पाकिस्तान चले जाओ तक की बात आ गई।

जिस घर में मारपीट हुई वह 32 वर्षीय दिलशाद का है। वहां उपस्थित महिलाओं, बच्चों सहित 12 लोगों को बदमाशों ने लाठी, डंडों और हॉकी से बुरी तरह मारा। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना भोंडसी इलाके की है जहां 20-25 युवकों ने लगभग एक घंटे तक मारपीट की। पीड़ित परिवार के अनुसार, पुलिस को लगातार फोन किया गया, किन्तु वह वक़्त पर नहीं आई जिसकी वजह से बदमाश भाग गए। फिलहाल घायलों को उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोंडसी थाने में 12 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार के अनुसार, बदमाश वहां से 25 हजार रुपये कैश, एक सोने की चेन और कुछ सामान भी लेकर फरार हो गए।

मोहम्मद अख्तर ने बताया है कि भूप सिंह नगर कॉलोनी की गली नंबर 2 में रहने वाला उनका भतीजा दिलशाद गुरुवार दोपहर कॉलोनी में ही क्रिकेट खेलने के लिए गया था।

क्रिकेट खेलने को लेकर दिलशाद की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। दिलशाद के अनुसार, खेलने के दौरान वहां कुछ युवक बाइकों पर आए और कहने लगे कि तुम लोग यहां क्या कर रहे हो? पाकिस्तान चले जाओ।’ इसपर वहां थोड़ा विवाद हो गया, जिसके बाद दिलशाद वहां से घर लौट आया।

फिर कुछ देर बाद जिनसे कहासुनी हुई थी, वे युवक 20-25 लोगों के साथ घर आ गए। आरोपियों ने पहले उनके घर पर पथराव किया, फिर किसी तरह अंदर घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर 2 बच्चों सहित 12 लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया। मामले में फिलहाल एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Top Stories