Tuesday , December 12 2017

VIDEO: गौरक्षकों ने भैंस काटने के आरोप में 6 लोगों को पुलिस के सामने पीटा

अलीगढ़: पहले तो गाय को लेकर गौरक्षक गुंडागर्दी या मारपीट करता था लेकिन अब भैंस के नाम पर भी गुंडागर्दी हो रही है, एक ताज़ा मामला अलीगढ़ के गांधी पार्क क्षेत्र के एक डेयरी में भैंस काटे जाने का आरोप लगाकर गौरक्षकों ने जमकर गुंडागर्दी और कुछ लोगों की पिटाई कर दी। यह घटना पुलिस के सामने अंजाम दिया गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोप लगाया जा रहा है कि डेयरी के अंदर खून निकलता देख लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। इसके बाद डेयरी के अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया और फिर उनकी सरेआम जमकर पिटाई की गई।

कमाल की बात तो यह है कि पुलिस ने डेयरी मालिक कल्लू उर्फ सुनील सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि पिटाई करने वाले गौरक्षकों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है।

गौरक्षकों की पिटाई से 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए। बड़ी बात यह है कि गौरक्षकों ने पुलिस की मौजूदगी में इस गुंडागर्दी को अंजाम दिया और पुलिस तमाशाई बनी केवल देखती रही। जब तक पुलिस बल बचाव के लिए आती, कई लोग घायल हो गए थे।

अपनी तरह का यह पहला मामला है, जब गौरक्षकों ने भैंस के नाम पर इतनी बड़ी गुंडागर्दी की है। इससे पहले देश भर में गाय के नाम पर गौरक्षकों की मारपीट करने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/862889637483692032/video/1

TOPPOPULARRECENT