VIDEO- चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता के बीच हाथापाई, सपा के प्रवक्ता हिरासत में

VIDEO- चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता के बीच हाथापाई, सपा के प्रवक्ता हिरासत में

नोएडा : सेक्टर 16ए- स्थित एक खबरिया चैनल में बहस के दौरान भाजपा और सपा के प्रवक्ता आपस में उलझ गए। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस ने सपा प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया है ।

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि सेक्टर 16-ए स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा चल रही थी। चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया तथा समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प हो गई।

उन्होंने बताया कि देखते ही देखते यह मामला हाथापाई में बदल गया। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों के बीच हुई झड़प की वीडियो न्यूज़ चैनल से हासिल करने का प्रयास कर रही है।

सपा प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना पाकर थाना सेक्टर 20 पर भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पहुंच गए।

सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर अपने भारी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंचे। सपा नेताओं का जमावड़ा देख थाना सेक्टर 20 पुलिस अनुराग भदौरिया को पीछे के दरवाजे से निकालकर थाना एक्सप्रेस- वे ले गई। नागर ने आरोप लगाया कि सपा प्रवक्ता के साथ मारपीट हुई है। पुलिस उनकी तहरीर नहीं ले रही है।

Top Stories