VIDEO-डिलीवरी बॉय ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़, FIR दर्ज

VIDEO-डिलीवरी बॉय ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़, FIR दर्ज
Click for full image

दिल्ली के कालकाजी में  SWIGGY के डिलीवरी बॉय की भीड़ ने एक रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़  मचाया और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए. खबर के मुताबिक मामला शनिवार की रात  का है.

जब भीड़ आई और रेस्टोरेंड में तोड़फोड़ करने लगी. पूरे हंगामे की शुरुआत शनिवार की शाम 7 बजे के आस पास हुई. उस वक्त SWIGGY के कुछ डिलीवरी बॉय ऑनलाइन ऑर्डर पिक करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल के साथ कालकाजी के रेस्टोरेंट के बाहर इकट्ठा हुए थे जिसकी वजह काफी जाम लगा हुआ था.

जाम को देखते हुए बीट कांस्टेबल ने इन लड़कों को वहां से हटा दिया. लड़कों को लगा कि रेस्टोरेंट वालों ने उन्हें वहां से हटवाया है. इसी बात से नाराज हो कर इन लोगों ने व्हाट्सएप ग्रुप चैट के जरिए कालकाजी और आस पास के इलाक़ों में मौजूद तमाम डिलीवरी बॉय को इकट्ठा किया और रेस्टोरेंट पर हमला कर दिया. रेस्टोरेंट के मालिक के दावों को मुताबिक, हमला करते वक्त Swiggy के डिलीवरी बॉय ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे.

जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त रेस्टोरेंट खचाखच भरा था. इनमें महिलाएं और छोटे छोटे बच्चे भी थे. अचानक हुए हमले से सभी बुरी तरह से डर गए थे जिन्हें बाद में किचन के रास्ते बाहर निकाला गया.

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद चुकी है. फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह तोड़फोड़ की जा रही है. रेस्टोरेंट के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से कुछ बाइक बरामद किये हैं. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी का पहचान कर ली है.

 

Top Stories