Thursday , April 26 2018

VIDEO: देश हित में सभी विपक्षी दलों को मिलकर बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना होगा- मायावती

राज्यसभा चुनाव में हार का मुंह देखने के बाद मायावती ने मीडिया के सामने आकर समाजवादी पार्टी के साथ तालमेल जारी रखने की बात कही है। मायावती ने देशहित में सभी विपक्षी पार्टियों को साथ आने की बात कही है।

मायावती ने मीडिया के सामने आकर कहा कि बीजेपी की सरकार दलित विरोधी है। राज्यसभा में दलित उम्मदीवार को जानबूझकर बीजेपी ने हराया। मायावती ने कहा देश की जनता परेशानी में है। बिना तैयारी के जीएसटी और नोटबंदी से युवा बेरोजगार होकर घूम रहे हैं।

लोगों की परेशानी को देखते हुए हमने देश व जनहित में तालमेल बनाने के लिए कदम आगे बढ़ाया है। बीजेपी के लोग सपा बसपा के लोगों को भड़काने का कितना भी प्रयास कर लें। तब भी ये लोग देश व जनहित में इनके बहकावे में आने वाले नहीं है।

क्योंकि हमें और अन्य सभी विपक्षी पार्टियों को मिलकर जनहित में इन्हें केंद्र में आने से रोकना है जो इन्हें अब होता दिख रहा है। इसलिए परेशान होकर ये लोग समाजवादी पार्टी और बहुजनसमाज पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते हैं।

जिसका हम पर तिल बराबर असर पड़ने वाला नहीं है। राज्यसभा चुनाव के समय बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार के हारने के बाद बीजेपी ने इस मायावती के साथ धोखा बताया हालांकि आज मायावती ने साफ कर दिया कि वो आने वाले चुनाव में अखिलेश के साथ तालमेल बैठान के लेकर पूरा मन बना चुकी है।

TOPPOPULARRECENT