Tuesday , April 24 2018

VIDEO: धरने पर बैठी राबड़ी देवी, कहा- ‘नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह को दंगे करवाने की छूट दे रखी है’

बिहार की राजनीति में आज एक नया नजारा देखने को मिला। आज बिहार विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी धरने पर बैठ गई। दरअसल राबड़ी देवी बिहार विधान परिषद की सदस्य हैं। राबड़ी देवी का आरोप है कि वें कानून व्यवस्था के मामले को सदन में उठाना चाहती थी लेकिन सभापति ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी।

जिसके बाद वो विधानपरिषद के गेट पर धरने पर बैठ गईं। विधान परिषद से बाहर जाने के लिए कहे जाने के बाद राबड़ी ने विरोध जताने के लिए ये कदम उठाया है। इस दौरान आरजेडी के विधायकों ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

हालही में बिहार में सांप्रदायिक तनाव के चलते राबड़ी देवी के निशाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार रहे। राबड़ी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने गिरिराज को दंगा फैलाने की छूट दे रखी है।

हालही में भागलपुर में दो पक्षों के बीच सांप्रदायिक तनाव हो गया था जिसके बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा था कि बीजेपी उपचुनाव में मिली हार का बदला ले रही है।

इसके अलग एक दिन पहले ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कोर्ट ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में दोषी माना है। हालांकि उनकी सजा का एलान नहीं हो पाया है। ये कुछ चौथा मामला था जिसमें लालू को दोषी पाया गया है।

TOPPOPULARRECENT