Tuesday , November 21 2017
Home / India / VIDEO – नज्मा हेपतुल्लाह के व्यक्तिगत कमेंट पे ओवैसी ने सुनाई खरी खरी

VIDEO – नज्मा हेपतुल्लाह के व्यक्तिगत कमेंट पे ओवैसी ने सुनाई खरी खरी

नई दिल्ली -मुसलमानो के दो सियासी लीडर मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के असदुद्दीन ओवैसी और मरकज़ी हुकुमत की वज़ीर नजमा हेपतुल्लाह आज लोकसभा में आपस में भिड़ गये ,शुरुआत नजमा हेपतुल्लाह ने की जब उन्होंने ओवैसी के ख़िलाफ़ व्यक्तिगत टिप्पड़ी की .

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लोक सभा में पूरक सवाल के जवाब में हेपतुल्लाह ने कहा कि औरतो और अल्पसंख्यक की भलाई के लियें स्टैंड अप इंडिया स्कीम वज़ीरे आज़म मोदी ने शुरू की है .जिसके बाद भाजपा सदस्यों ने “भारत माता के जय ” कह के गर्मजोशी से जवाब दिया .

इसके बाद हेपतुल्लाह ने ओवैसी को अचानक सलाह दी कि इस स्कीम के तहत वो भी अपने किसी रिश्तेदार को कर्जा दिला सकते है .जिसके बाद ओवैसी नजमा पे भड़क गये और उन्होंने कहा कि मेरे परिवार का नाम लेके मंत्री ने व्यक्तिगत टिप्पड़ी की है . और ओवैसी ने आगे कहा ” मैं यहाँ सवाल अवाम के लियें पूछता हु जिन्होंने मुझे चुन के भेजा है ”

मामले को ख़त्म करने के लियें स्पीकर सुमित्रा महाजन ने दोनों से शांत होने की अपील की और संसदीय कार्यमंत्री वेंकैय्या नायडू ने विवादित टिप्पड़ियो को रिकॉर्डिंग से हटाने की लोकसभा स्पीकर से मांग की .

जिसको लोकसभा स्पीकर ने मान लिया .ओवैसी ने नजमा से सवाल किया था कि मरकज़ी हुकुमत की स्कीम स्टार्ट अप इंडिया और स्टैंड अप इंडिया किस प्रकार से अल्पसंख्यको के लियें फायदेमंद है .

TOPPOPULARRECENT