VIDEO: नांदेड़ में सभी पार्टीयों ने जमकर किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस के आगे किसी की नहीं चली

VIDEO: नांदेड़ में सभी पार्टीयों ने जमकर किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस के आगे किसी की नहीं चली

नांदेड़। महाराष्ट्र के नांदेड महानगर पालिका चुनाव में कांग्रेस की आंधी में लगभग सभी पार्टीयां उड़ गयी है। इस चुनाव में बीजेपी और शिवसेना के अलावा ओवैसी ने भी अपने उम्मीदवारों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ओवैसी ब्रदर्स ने खूब चुनाव प्रचार किये।

पिछले चुनाव में ओवैसी ने 11 सीटें जीती थी। लेकिन इस बार उसके ज्यादातर उम्मीदवार हारते दिख रहे हैं।
https://youtu.be/th6wiJrUTw4
अबतक की खबर के मुताबिक पिछली बार 11 सीट जीतने वाली ओवैसी सिर्फ़ एक सीट जीती है। एक बीजेपी और एक शिवसेना के खाते में गयी है। अभी तक की खबरों के मुताबिक कांग्रेस ने जबर्दस्त सफलता हासिल की है कांग्रेस को अभी तक 70 सीटों पर जीत हासिल कर ली है।

इस चुनाव में इमरान प्रतापगढ़ी के हिन्दू मुस्लिम एकता की स्पीच बहुत काम की है। जहां ओवैसी रात रात भर जागकर प्रचार करने की दुहाई दे रहे थे, वहीं कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में दोनों समुदायों को जोड़ने का जबर्दस्त काम किया।

मुसलमानों को अपनी हैरानी की बात यह है कि ओवैसी की पार्टी जो 2012 में 1 1सीट जीतने में कामयाब हुई थी, इस खबर मिलने तक सिर्फ़ एक सीट पर जीत मिली है।

इस चुनाव में जो प्रचार हुए वो इमरान प्रतापगढ़ी बनाम ओवैसी ब्रदर्स के बीच रहा। जहां इमरान प्रतापगढ़ी पर ओवैसी ब्रदर्स ने जमकर हमला बोला वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने समाज में आपसी मोहब्बत की बात को अहमीयत दी।

Top Stories