Tuesday , September 25 2018

VIDEO: पत्नी से माफ़ी मांगने को तैयार हूं, लेकिन फोन नहीं उठा रही- मोहम्मद शमी

काफी विवादों से घिरें भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अब अपना ऑफिशियल बयान जारी किया है, जिसके तहत शमी अब अपनी पत्नी हसीन जहां से माफ़ी मांगना चाहते है।

लेकिन वह फ़ोन नहीं उठा रही है। बता दें, मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए है।

हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं। ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान शमी ने कहा है कि अगर उनके खिलाफ कोई भी सबूत मिलते है तो वह अपनी पत्नी और फैंस से माफ़ी मांगने के लिए तैयार है। शमी ने कहा कि वह अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह फोन का कोई जवाब नहीं दे रही हैं।

गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘मैंने वह सब कुछ किया जो उसने मुझे करने के लिए कहा। उसने मुझ पर अत्याचार किया और मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए कि वह साउथ अफ्रीका से दुबई आया, वहां लड़की से मिला। वह आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की है। दुबई में इसके साथ ही होटल में ठहरा।

TOPPOPULARRECENT