VIDEO : पत्रकार के शरीर को कचरा वैन में अस्पताल ले जाया गया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

VIDEO : पत्रकार के शरीर को कचरा वैन में अस्पताल ले जाया गया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कर्नाटक : भारत में पत्रकार के शरीर को एक कचरा वैन में ले जाया जाता था जिससे लोगों के बीच रोष हो जाता था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी चैनल के एक रिपोर्टर के रूप में अपनी आखिरी असाइन्मेंट पूरा करने के बाद उनकी मोटरसाइकिल पेड़ में टकरा जाने के बाद 28 साल के पोथाराज की मृत्यु हो गई। हांगल तालुक के गुंडुरु गांव के पास दुर्घटना के तुरंत बाद पथरराज का निधन हो गया। हंगल पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस विभाग ने एक स्थानीय सरकारी अस्पताल में उसके शरीर को कचरा वैन में ले जाने का फैसला किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सामान्य रूप से वे स्थानीय अधिकारियों से वाहन लेते हैं, लेकिन इस बार उन्हें कोई भी नहीं मिला।

कर्नाटक राज्य वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की हावेरी जिला इकाई के अध्यक्ष निंगप्पा चव्हाड़ी ने कहा कि यह पुलिस द्वारा एक अमानवीय कृत्य है, जो स्वास्थ्य विभाग या जिला प्रशासन को फोन करके एक एम्बुलेंस की व्यवस्था करने वाले थे। लेकिन उन्होंने अस्पताल में शरीर को परिवहन के लिए कचरा वैन का इस्तेमाल किया। हम दृढ़ता से इसे निंदा करते हैं और जल्द ही एक विरोध प्रदर्शन करेंगे. पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने शरीर को ले जाने के लिए एक निजी वाहन लेने की कोशिश की थी लेकिन त्योहार की वजह से कुछ भी नहीं उपलब्ध था।

Top Stories