Sunday , April 22 2018

VIDEO: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भगवा ड्रेस में नाइट क्लब का किया उद्घाटन, हर तरफ हो रही आलोचना!

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो पार्टी की फजीहत करा सकती हैं। साक्षी महाराज भगवा वेश में लखनऊ में ‘लेट्स मीट नाइट क्लब’ नाम से नाइट क्लब का उद्घाटन करते कैमरे में कैद हुए हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने लखनऊ के अलीगंज में नाइट क्लब का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के बाद लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से भी पुकारते हुए नजर आए। साक्षी महाराज की नाइट क्लब का उद्घाटन करती ये तस्वीरें एक दिन पहले की हैं। वह कल दोपहर 12 बजे के करीब नाइट क्लब पहुंचे और फीता काटकर नाइट क्लब का उद्घाटन किया।

15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लखनऊ के पॉश इलाके अलीगंज में हुक्का बार कम नाइट क्लब लेट्स मीट में साक्षी महाराज पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे।

मामला नाइट क्लब के उद्घाटन का था। पूरे शानो-शौकत के साथ नाइट क्लब का साक्षी महाराज ने उद्धाटन तो कर दिया लेकिन अब यही तस्वीरें मुसीबत का कारण बन गई है।

अब लोग इन तस्वीरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी ने साक्षी महाराज पर तंज कसा है और पूछा है कि नाइट क्लब में एक महाराज का क्या काम? बता दें कि पिछले साल 20 मई को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने भी द बीयर लाउंज का उद्घाटन किया था।

राज्यमंत्री स्वाती सिंह का बी द बीयर लाउंज के उद्घाटन की तस्वीरें सामने आने के बाद ही इसकी खूब चर्चा हुई थी जिसके कारण स्वाती सिंह की बड़ी किरकिरी हुई थी। अब साक्षी महाराज की नाइट क्लब की उद्घाटन की तस्वीरें सामने आने के बाद एक बार फिर ये मुद्दा विवादों में है।

TOPPOPULARRECENT