Wednesday , September 26 2018

VIDEO: बेटी के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार, हसीन जहां से मामलें को सुलझाने को तैयार हूं- मोहम्मद शमी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी बिखरती शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए हर संभव प्रयत्न कर रहे हैं, लेकिन उनके प्रयासों का कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है।

हाल ही में मोहम्मद शमी ने आपसी बातचीत कर मामले को सुलझाने की बात कही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, अगर इस मामले का हल आपसी बातचीत से संभव है, तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।

शमी ने अपनी बच्ची आईरा की दुहाई देते हुए मामले को ख़त्म करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि, ‘हम दोनों और हमारी बेटी की खुशी के लिए सुलह ही एकमात्र रास्ता है। यदि मुझे इस मामले को हल करने के लिए कोलकाता जाना पड़े, तो मैं जाऊंगा।

जब भी वह (हसीन जहां) चाहें मैं बात करने के लिए तैयार हूं. हालांकि, यह बात शमी ने तब कही, जब उनकी पत्नी हसीन सुलह करने के लिए मना कर चुकी थी।

गौरतलब है कि, हसीन ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, अगर वे शमी से सुलह करती हैं तो, सारी दुनिया उन्हें ही कसूरवार समझेगी।

इसलिए अब समझौते का कोई रास्ता नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि, “मैंने शमी को काफी समझाया लेकिन वो अपनी गलती मानने को ही तैयार नहीं था। धीरे धीरे उसने मुझसे दुरी बना ली”।

आपको बता दें कि, शमी की पत्नी ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ 7 धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT