Monday , April 23 2018

VIDEO: बेटी से मिले मोहम्मद शमी, पत्नी से बनाई दूरी, नहीं की बात!

सड़क दुर्घटना में घायल मोहम्मद शमी का हाल जानने के लिए उनकी पत्नी हसीन जहां बेटी आयरा के साथ आज कोलकाता से दिल्ली पहुंची हैं। दो दिन पहले सड़क हादसे में शमी को सिर में गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से उन्हें कुछ टांके भी लगे थे. लंबे समय बाद बेटी मिलने के बाद शमी ने उसे गोद में उठा लिया लेकिन हसीन ने दूरियां बनाए रखी।

मुलाकात के बाद हसीन जहां ने शमी पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाया है। हसीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि शमी ने मुझसे मिलने से इंकार कर दिया और मुझे धमकी देते हुए कहा कि वो मुझे कोर्ट में देख लेंगे।

आपको बता दे कि विवाद के बाद शमी पहली बार अपनी पत्नी हसीन से मुलाकात की है। इससे पहले शमी ने कई बार मीडिया के सामने आकर अपनी पत्नी और बेटी से मिलने की इच्छा जाहीर चुके थे।

शमी और हसीन के बीच तब विवाद शुरु हुआ जब उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर उनके चैट को उजागर कर दिया। इसके बाद हसीन ने लगातार शमी पर अगल-अलग तरह के आरोप लगाए। हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, जान से मारने की धमकी से लेकर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए।

हसीन के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी के नाम को हटा दिया था। हालांकि जांच में क्लीनचिट मिलने के बाद बीसीसीआई ने एक बार फिर से उनके कॉन्ट्रैक्ट को बहाल कर दिया है। इसके साथ ही शमी का आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया। शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलते हैं।

साभार- wah cricket

TOPPOPULARRECENT