VIDEO: बॉलीवुड ने किया कादर खान को याद, रखा गया प्रेयर मीट

VIDEO: बॉलीवुड ने किया कादर खान को याद, रखा गया प्रेयर मीट

जहां एक तरफ पूरी दुनिया न्यू ईयर के जश्न में डूबी थी, तभी महान अभिनेता कादर खान इस दुनिया को अलविदा कह गए। वे परिवार के साथ कनाडा में रहते थे और उन्हें वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

बॉलीवुड से कोई भी सेलेब्रिटी कनाडा उनके अंतिम दर्शनों के लिए नहीं पहुंचा था। दूसरी तरफ, मुंबई में कॉमेडियन सुनील पाल ने एक प्रेयर मीट रखी थी, जिसमें बॉलीवुड का कोई भी बड़ा सेलेब्रिटी नजर नहीं आया। कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

दरअसल, कॉमेडियन सुनील पाल ने मुंबई में कादर खान को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई लोगों को बुलाया था, लेकिन इस दौरान वहां कोई भी बड़ा सेलेब्रिटी नजर नहीं आया। कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

इस प्रेयर मीट में एक्टर रजा मुराद मौजूद थे, उन्होंने कहा कि कादर खान महज एक स्किप्ट राइटर नहीं थे, महज एक डॉयलॉग राइटर नहीं थे, वे अपने आप में एक दौर थे और उन्होंने 45 साल तक दर्शकों के दिलों में हुकूमत की।

कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज, वहीं, सुनील पाल ने कहा कि कादर साहब आज भी हमारे बीच मौजूद हैं और वह एक्टिंग, डायलॉग और कहानी की एक किताब हैं और हमेशा रहेंगे।

साभार- ‘पंजाब केसरी’

Top Stories