एनडीटीवी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने कॉलेज में वीडियो देखने के बाद शनिवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया। वीडियो जो वायरल हुआ, उसके पिता को अपनी पीठ पर पानी की एक बोतल के साथ झुके हुए देखा जा सकता है. जबलपुर के भाजपा अल्पसंख्यक कक्ष के प्रमुख मोहम्मद शफीक ऊर्फ हेरा ने कथित तौर पर उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया था। बाद में, व्हाट्सएप पर तीन वीडियो वायरल हो गए।

लड़की को अस्पताल में ले जाया गया और वह ठीक हो रही है। उसकी मां के अनुसार, उसने अपने कॉलेज में घटना के वीडियो को देखने के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने पुलिस से कहा कि इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

सोमवार को जो हुआ, इस बारे में उन्होंने कहा कि उनके पति को रद्दी चौकी क्षेत्र के पास घंटों के लिए बंदी बना दिया गया था। बाद में वीडियो प्रसारित किया गया।

इस बीच, श्री के.के. मिश्रा, कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता ने भाजपा नेता के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी तरफ, भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपराष्ट्रपति श्री राहुल कोठारी और भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि विवरण प्राप्त करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मामले के बारे में पूछताछ, जांच अधिकारी, श्री रामेश्वर राजभर ने कहा कि जांच चल रही है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि कार्रवाई साक्ष्य के अनुसार की जाएगी।