VIDEO: भाजपा नेता ने ग्रामीणों को दी धमकी, कहा: “मोदी CCTV में देखेंगे कि कौन भाजपा को वोट नहीं देता है!”

VIDEO: भाजपा नेता ने ग्रामीणों को दी धमकी, कहा: “मोदी CCTV में देखेंगे कि कौन भाजपा को वोट नहीं देता है!”

गुजरात: भारतीय जनता पार्टी के नेता रमेश कटारा ने कथित तौर पर ग्रामीणों को चेतावनी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान केंद्रों में कैमरे लगाए हैं और यह जानेंगे कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट कौन देगा। उन्होंने दाहोद निर्वाचन क्षेत्र की एक रैली में यह बात कही।

भाजपा विधायक रमेश कटारा ने मंगलवार को मतदाताओं के मन में डर पैदा करते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी को वोट देने वालों की जांच करने के लिए मतदान केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।

कतर ने एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “किसने बीजेपी को वोट दिया और किसने कांग्रेस को वोट दिया’ यह सब देखा जा सकता है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार कैमरे लगाए हैं। अगर आपके बूथ से कम वोट हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि किसने उन्हें वोट नहीं दिया।”

आगे बेरोजगारी के साथ निर्वाचकों को धमकी देते हुए उन्होंने कहा: “जो लोग प्रधानमंत्री को वोट नहीं देंगे, उन्हें कोई नौकरी नहीं मिलेगी।”

भभोर दाहोद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वह सीट से सांसद हैं।

यह पहली बार नहीं है जब भाजपा नेताओं ने 2019 के चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को धमकी दी है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में ग्रामीणों से कहा कि वह भाजपा को जितने वोट मिलेंगे, उसके हिसाब से गांवों को ग्रेड देंगी और उसके अनुसार विकास कार्यों को प्राथमिकता देंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=knkkhrYKl_g

Top Stories