VIDEO: मस्जिदों के आगे इकट्ठा होकर तलवारें दिखाकर नारे लगाने वाले ‘AAP’ के लोग- प्रकाश जावड़ेकर

VIDEO: मस्जिदों के आगे इकट्ठा होकर तलवारें दिखाकर नारे लगाने वाले ‘AAP’ के लोग- प्रकाश जावड़ेकर
Click for full image

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर अबतक बैकफुट पर नजर आ रहीबीजेपी ने अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमला बोला है। बीजेपी ने जहां एक तरफ कांग्रेस के राज में हुए रेप की घटनाओं की याद दिलाई तो वहीं पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रेंस कॉन्फ्रेस करने आए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कल मैंने एक चैनल पर देखा कि कुछ लोग भगवा पटका डालकर रामनवमी पर दिल्ली की किसी मस्जिद के सामने इकट्ठे होकर तलवारे दिखाकर नारें लगा रहे हैं। बाद में ये खुलासा हुआ कि वो लोग आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे हैं। ये देश का माहौल खराब करने की कोशिश है।

दरअसल ये सारा विवाद कपिल मिश्रा के ट्वीट के बाद शुरू हुआ जब आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि रामनवमी को बदनाम करने के लिए प्लान बनाया गया है।

मुस्लिम वोटों के लिए आप पार्टी ने साजिश रची है। आप वालंटियर्स ने भगवा पहन मस्जिदों के सामने तलवारे लहराई जिसके बाद कट्टर मुस्लिम अमानतुल्ला से रामनवमी के ख़िलाफ़ प्रस्ताव बनवाया।

इसके बाद इस पूरे मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया। पहले दिल्ली बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला अब केंद्रीय मंत्री ने आप पर इस वीडियो को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

Top Stories