Monday , September 24 2018

VIDEO: मस्जिद पहुंचे पीएम मोदी, बोहरा समुदाय के धर्मगुरुओं से की मुलाकात!

एक दिन के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर पहुंच चुके हैं. पीएम का स्वागत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। इस प्रवास के दौरान वे दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे।

प्रधानमंत्री का यह प्रवास लगभग एक घंटे 20 मिनट का है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और ड्रोन कैमरे व सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, PM मोदी यहां कार्यक्रम में 40 मिनट रुकेंगे और 15 मिनट का होगा संबोधन। सीएम शिवराज सिंह भी 10 मिनट का भाषण देंगे और सैयदना साहब 15 मिनट हिंदी दिवस पर बोलेंगे। उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और इसके लिए 3500 से अधिक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

इतना ही नहीं सुरक्षा के लिए आधुनिक तकनीक का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, ड्रोन कैमरे के साथ सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। मिश्रा ने आगे बताया कि आम लोगों की सुविधा को ध्यान में रखकर यातायात के मार्ग में भी बदलाव किया गया है।

TOPPOPULARRECENT