Wednesday , September 19 2018

VIDEO- महिलाओं से छेड़खानी करता था मंदिर का पुजारी, किन्नरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

यूपी के गौतमबुद्ध नगर में खुद को एक पुजारी बताने वाले शख्स की काली करतूत का मामला सामने आई  है। आरोप के मुताबिक  पुजारी महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था। सोमवार  को आरोपी की पिटाई का वीडियो सामने आया है। क्लिप में कुछ महिलाएं उसकी पिटाई कर रही थीं। मामला ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर गांव का है। आरोपी यहां बीते 15 साल से रह रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि स्थानीय शिव मंदिर का मुख्य पुजारी कन्हैया लाल गिरी (45) मंदिर परिसर में एक विधवा के साथ रहता है, जिसके पति की लाश चार साल पहले एक पेड़ पर लटकी मिली थी।

महिला की ननद का कहना है कि पुजारी सालों से उसकी रिश्तेदारों से छेड़खानी करता आ रहा था। यही नहीं उसने उन महिलाओं से मंदिर में साथ रहने के लिए कहा था। पुजारी जब अपनी हरकतों से बाज न आया तो लोगों के सब्र का बांध टूटा और उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामले की जानकारी पर किन्नरों और पुलिस ने भी उसकी धुनाई की।

घटना से संबंधित वायरल हुई क्लिप आठ अप्रैल की बताई जा रही है, जिसमें साफतौर पर पुजारी की काली करतूतों के खिलाफ लोगों का गुस्सा निकलता दिखा। वीडियो में कुछ बुजुर्ग महिलाएं मंदिर परिसर में धावा बोलती हैं। गिरी और उसके चेले इस दौरान धरे जाते हैं और उनकी जमकर पिटाई होती है। हालांकि, गिरी और उसके साथ मंदिर परिसर में रह रही महिला बाद में भाग गए थे।

 

TOPPOPULARRECENT