Friday , August 17 2018

VIDEO- मासूम बच्ची से गैंगरेप के 17 आरोपियों को वकीलों ने कोर्ट में ही दौड़ा-दौड़ा कर मारा

चेन्नई में महिला कोर्ट में आज अजब नजारा देखने को मिला. यहां वकीलों ने ही गैंगरेप के आरोपियों की जमकर पिटाई की. 17 लोगों ने 11 साल की लड़की के साथ करीब 7 महीने तक लगातार दुष्कर्म को अंजाम दिया था. आज कोर्ट में पेशी के दौरान वकीलों ने इन आरोपियों पर हमला बोल दिया और लात-घूंसों से जमकर इनकी पिटाई की.

इस दौरान पुलिस बीचबचाव करती रही लेकिन वकील नहीं माने और आरोपियों को लगातार मारते पीटते रहे. सातवीं कक्षा की 12 वर्षीय छात्रा के साथ लंबे समय से उसके अपार्टमेंट परिसर में करीब 17 लोग यौन उत्पीड़न कर रहे थे. पुलिस ने कल ही इन लोगों को गिरफ्तार किया था.

 

यह अपराध तब सामने आया जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इन घटनाओं के बारे में बताया, जिसने बाद में अपने माता – पिता से इसकी शिकायत की. इसके बाद कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. बहन और पिता दूसरे शहर में रहकर बिजनेस करते हैं. पीड़िता की बहन पिछले हफ्ते ही घर आई थी और उसने पीड़िता के चेहरे पर डर देखकर इसकी वजह पूछी.

बाद में छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 17 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर विभिन्न स्थानों पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया. सबसे पहले एलीवेटर ऑपरेटर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर बाकी लोगों को भी लेकर गया. छात्रा डर के कारण करीब 7 महीने तक चुप रही

TOPPOPULARRECENT