Saturday , April 21 2018

VIDEO: मुजफ्फरनगर, अलीगढ़ सहित पुरे यूपी में 6 एनकाउंटर

यूपी में योगी सरकार के सत्ता में आते ही अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। अब तक यूपी में कई अपराधियों का एनकाउंटर किया जा चुका है। वहीं पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर 6 एनकाउंटर किए।

रविवार सुबह यूपी पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा के फेस 3 थाना क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण को ढेर कर दिया है। बदमाश के पास से एके-47 और एक रायफल बरामद हुई।

शनिवार शाम राजनगर एक्सटेंशन में चेकिंग के दौरान पुलिस के रोकने पर काले रंग की पल्सर पर सवार दो बदमाशों ने भागने की कोशिश की। इस दौरान वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने पर थाना सिहानी गेट की मोरटा चौकी इंचार्ज ने बालमुकुंद रेजीडेंसी के पास बदमाशों को रोका। इस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें सिपाही सचिन के हाथ में गोली लग गई।

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो मौके पर ही गिर पड़ा, जिसकी पहचान राहुल निवासी खैरपुर जिला हापुड़ के रूप में हुई। राहुल एक साल पहले थाना सिहानी गेट से जेल जा चुका है और इस पर विभिन्न थानों में लूट के कई मामले दर्ज हैं।

मुठभेड़ के दौरान दूसरा बदमाश फरार हो गया। सीओ आतिश सिंह ने बताया कि राहुल से बाइक व असलहा बरामद हुआ है, जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

गाजियाबाद में एक ही रात में 2 जगह पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई। इन मुठभेड़ों में एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही सहित दो बदमाश अलग-अलग मुठभेड़ों में घायल हुए। सभी घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज जारी हैं। विजय नगर में पुलिस ने हिस्ट्री शीटर बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया।

जगनपुर के जंगल में चैकिंग के दौरान थाना दनकौर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड हुई। मुठभेड में बदमाश असरत निवासी ताजपुर थाना नरवासा जिला सम्भल और सलीम निवासी माडली थाना नरवासा जिला सम्भल घायल हुए।

साथ ही मौक से दो बदमाश फरार होने में सफल हो गए। घायल बदमाश को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके से एक तमंचा, 06 जिन्दा कारतूस तथा 04 मोबाईल फोन मिले हैं।

यूपी पुलिस पश्चिमी यूपी में भी एक्शन में दिखाई दी। पुलिस ने अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा आपराधियों को दबोचा, जबकि 4 फरार होने में सफल रहे हैं। यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच मुजफ्फरनगर में भी फायरिंग हुई।

फायरिंग में दो शातिर बदमाश घायल हुए। इस मुठभेड़ में एक दरोगा को भी गोली लगी है। तीनो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शातिर बदमाशों पर लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

TOPPOPULARRECENT