Friday , April 20 2018

VIDEO: मुसलमानों खिलाफ़ जहर उगलने वाले प्रवीण तोगड़िया अब क्यों रो रहे हैं?

अहमदाबाद। विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़यिा ने सोमवार लगभग दस घंटे तक उनकी रहस्यमय गुमशुदगी के बारे में आज खुलासा करते हुए दावा किया कि उनका फर्जी इनकाउंटर हो सकता है।

साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो लगातार उन्हें डराने की कोशिश कर रही है।

तोगड़िया आज यहां एक निजी अस्पताल में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कई बार भावुक भी हो गए और उनके आंसू निकलने लगे।

तोगड़िया ने कहा कि मुझे बताया गया कि मेरा एनकाउंटर होने वाला है। उन्होंने कहा- मेरी गुजरात या राजस्थान पुलिस से कोई शिकायक नहीं है, बस वो सर्च वारंट लेकर आएं।

समय आने पर सबूत के साथ इस बात का खुलासा करेंगे कि कौन उनकी आवाज दबाने का और उन्हें जेल भेजने का लंबे समय से षडयंत्र कर रहा है।

सालों से मैं हिंदुओं की आवाज उठाता रहा हूं और हिंदू एकता के लिए प्रयास करता रहा हूं। राम मंदिर, गोहत्या पर पाबंदी जैसे मुद्दों को मैं हिंदुओं की तरफ से उठाता रहा हूं। मैं न तो एनकाउंटर से डरता हूं और न मरने से।

मैंने देश में 10 हजार डॉक्टर बनाए और सेंट्रल आईबी ने उनके घरों पर जाकर डराना शुरू किया। इस संबंधी मैंने केंद्र को पत्र भी लिखा लेकिन आज तक कोई जवाब नहीं आया।

मुझे किसी ने बताया कि 16 पुलिस स्टेशन से राजस्थान पुलिस का काफिला आ रहा है और उनके साथ गुजरात पुलिस भी है।

मेरा एनकाउंडर होने वाला वाला। जब मैंने राजस्थान मुख्यमंत्री और वहां गृहमंत्री से गिरफ्तारी पर बात की तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है।

“गुजरात पुलिस मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेने आई थी, समझ नहीं आ रहा।

अब मैं मीडिया के साथ ही कमरे में जाऊंगा ताकि जो भी मेरे कमरे से मिले वो सबके सामने आए।”

TOPPOPULARRECENT