Tuesday , June 19 2018

Video: मोदी सरकार के 3 पूरे होने पर बेरोज़गार लड़कों का वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे हो गए हैं, सरकार अपनी तीन साल की उपलब्धियां गिना रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो बेरोज़गार लड़के अपनी बेरोज़गारी के लिए भी मोदी सरकार को धन्यवाद कर रहे हैं ।
वीडियो में मोदी सरकार के 2 करोड़ रोजगार देने की बात को जुमला बताते हुए तंज कसा जा रहा है। 1 मिनट 12 सेकेंड के इस वीडियो में दो लड़के बेरोजगारी और सरकार के वादों पर अपनी परेशानियां गिना रहे हैं।
वीडियो में एक लड़का दूसरे लड़के से पूछता है कि आप कब से नौकरी ढूंढ़ रहे हो..जवाब मिलता है जब से मेरे फ्लैट जूते हील वाले थे। जवाब देने के बाद दूसरा लड़का पूछता है तुम कब से ढूंढ़ रहे हो नौकरी। इस सवाल पर पहले लड़के का जवाब आता है जबसे मोदी जी ने 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था।
लड़का आगे कहता है कि हमें अभी तक नौकरी नहीं मिली, शायद मोदी जी हमें सपने दिखा कर हमसे और ज्यादा मेहनत करवाना चाहते हों। मोदी जी ये सोच रहे होंगे कि इन लोगों को नौकरी मिल जाएगी तो ये लोग आलसी हो जाएंगे। पैसे कमाने लगेंगे तो बचत करना भूल जाएंगे..कितना ध्यान रखते हैं मोदी जी हमारा।

ये सब सुन दूसरे लड़के का दर्द भी झलकने लगता लगता है। वो कहता है कि हम क्या करेंगे नौकरी कर के..मोदी जी के जुमले खाकर पेट भर लेंगे, नौकरी ना सही जुमले ही सही। वीडियो के अंत में दोनों लड़के भाजपा के नारे अबकी बार पर तंज कसते हुए कहते हैं..अबकी बार बर्बाद हो गए यार। इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। कमेंट करने वाले यूजर्स भी लिख रहे हैं कि इंतजार कीजिए..अच्छे दिन आने वाले हैं।

मोदी के प्रचार के लिए बार बार कहा गया 'अब की बार' और कहो

Posted by Fans of Ravish Kumar on Wednesday, 17 May 2017

TOPPOPULARRECENT