Tuesday , April 24 2018

VIDEO: मोहम्मद शमी को बीच चौराहे पर पीटने में मेरा साथ दे लोग- हसीन जहान

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बयान हर दिन अलग तरीके से सामने आ रहे हैं। जहां ने शमी पर एक ओर तीर चलाते हुए वार किया है। शमी कोे झूठा कहते हुए जहां ने कहा कि, ”दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटते वक्त शमी दुबई में अलिश्बा नाम की लड़की से मिला था और दोनों एक होटल के रूम में एक साथ रुके थे।”

इससे पहले अलिश्बा ने बयान दिया था कि, ”उन्होंने कुछ समय भारतीय क्रिकेटर के साथ बिताया था और उनके साथ नाश्ता करने के बाद वह वहां से चली गई थीं।” इसको झूठा ठहराते हुए हसीन जहां ने कहा कि, ”वह उनकी फैन नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड हैं।

दोनों ने नाजायज तरीके से शारीरिक संबंध बनाए हैं।” इतना ही नहीं हसीन ने कहा, ”शमी की ऐसी हरकतों पर आप सबको मेरे साथ मिलकर उसे सरेआम बीच चौराहे पर पीटना चाहिए।”

अलिश्बा ने कहा था कि, ”वह शमी की एक प्रशंसक हैं और दुबई में अचानक से उनकी मुलाकात शमी से हुई थी।” पाकिस्तानी महिला ने शमी को किसी तरह से पैसे के लेनदेन की बात भी नकारी है।

वहीं इस मामले में अन्य व्यक्ति मोहम्मद भाई नाम के शख्स की जानकारी से भी इंकार किया है। हसीन ने कोलकाता में अपनी एफआईआर दर्ज करायी है जिसमें अपने क्रिकेटर पति पर घरेलू हिंसा, विवाहेत्तर संबंध, उत्पीडऩ और बलात्कार जैसे आरोप लगाए हैं।

TOPPOPULARRECENT