VIDEO: मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहान पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया, जानिए, क्या कहा

VIDEO: मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहान पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया, जानिए, क्या कहा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद सुलझने की बजाय और उलझता ही जा रहा है। एक तरफ से हसीन जहां ने शमी पर ढ़ेर सारे आरोप लगाए। वहीं, उनके पति शमी उसको खारिज करते गए। इस बीच सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के बीच एक नया मोड़ आया है।

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया है।

दरअसल, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मोहम्मद शमी ने हसीन जहां के कई राजों को बेपर्दा कर असलियत का खुलासा किया है। हसीन जहां अब तक शमी पर दूसरी लड़कियों से चैटिंग करने के आरोप लगा रही थी।

वहीं में शमी ने भी अब हसीन जहां पर चैटिंग के आरोप लगाए हैं। शमी का कहना है कि हसीन जहां अब भी अपने पहले पति के साथ चैटिंग करती हैं। सूत्रों का कहना है कि हसीन अपने पूर्व पति के साथ लगातार संपर्क में रही हैं, जबकि वह शमी से शादी भी कर चुकी थीं।

इस दौरान शमी ने कहा कि इस मामले में वह जल्दी ही हसीन जहां के खिलाफ सबूत भी पेश करेंगे। उन्होंने कहा है कि, हसीन की ओर से जितने भी आरोप लगाए गए हैं, उनके जबाव कोर्ट और जांच अधिकारियों के सामने सबूत के साथ रखें जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम दोनों के बीच कोई तीसरा शख्स मेरा घर बर्बाद करना चाहता है।

बता दें कि इससे पहले हसीन जहां शमी को फंसाने के लिए हर कोशिशें कर ली है। उन्होंने हाल ही में सीओए को पत्र लिखकर बीसीसीआई से उन पर कार्रवाई करने की मांग की। इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी उन्होंने शमी पर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की थी।

Top Stories