VIDEO: ‘राम लखन’ के 30 साल पूरे होने पर अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जश्न

VIDEO: ‘राम लखन’ के 30 साल पूरे होने पर अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जश्न

मुंबई: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेता अनिल कपूर ने उनकी सुपर हिट फिल्म ‘राम लखन’ की रिलीज के 30 वर्ष पूरे होने पर फिल्म के नृत्यों के कुछ हिस्सों की दोबारा प्रस्तुति देकर अपनी खुशी का इजहार किया है।

माधुरी ने रविवार को ट्वीट किया, “आज ‘राम लखन’ के 30 साल पूरे हुए और इस गाने पर डांस करने से कई हसीन यादें ताजा हो गईं। ‘राम लखन’ की टीम के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था।”

माधुरी ने 28 सेकेंड लंबे वीडियो में ‘बड़ा दुख दीना ओ राम जी’ गाने पर डांस किया। और अनिल ने ‘माई नेम इज लखन’ गाने पर उनका साथ दिया।

सुभाष घई निर्देशित फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी जिसमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, डिपल कपाड़िया, राखी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में दो भाइयों की कहानियों के माध्यम से अच्छे और बुरे के बीच की लड़ाई को दिखाया गया था।

घई ने पोस्ट किया, “राम लखन के 30 वर्ष पूरे, अचंभित हूं। इसे प्रेम के साथ बिना किसी परेशानी के बनाने में मजा आया। और हम अब भी साथ हैं।”

कहानी के अतिरिक्त फिल्म के गाने ‘माई नेम इज लखन’, ‘तेरा नाम लिया’ और ‘मेरे दो अनमोल रतन’ सुपर हिट रहे थे और जो आज भी विशेष दर्शक वर्ग में लोकप्रिय हैं।

अनिल ने भी लिखा, “यह अचानक सामने आया कि हम सबको ‘राम लखन’ की वर्षगांठ पर साथ काम करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि इस मौके को इससे बेहतर तरीके या इससे बेहतर व्यक्ति के साथ मनाया जा सकता है।”

अनिल और माधुरी जल्द ही ‘टोटल धमाल’ में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

Top Stories