VIDEO: “लिटिल बिग शॉट्स: फॉरएवर यंग”: 81 वर्षीय ग्रेट-ग्रैंडमा ने दिखाए साहसी पोल स्टोन स्टंट!

VIDEO: “लिटिल बिग शॉट्स: फॉरएवर यंग”: 81 वर्षीय ग्रेट-ग्रैंडमा ने दिखाए साहसी पोल स्टोन स्टंट!

मशहूर फ़्लाइंग वॉलेंडस परिवार की कार्ला वेंलेंडा ने “लिटिल बिग शॉट्स: फॉरएवर यंग” पर 81 वर्ष की आयु में एक साहसी ध्रुव के साथ अपने साहसी तरीके दिखाए।

“फॉरएवर यंग” एनबीसी के “लिटिल बिग शॉट्स” के लिए एक नया स्पिनॉफ़ है, जो पिछले हफ्ते ही अपना दूसरा सत्र समाप्त कर चुका है। मूल श्रृंखला में बच्चों को उजागर करते हुए, यह कार्यक्रम पुरानी पीढ़ी के बारे में है। वास्तव में, प्रतिभागियों की उम्र 60 से लेकर 103 तक होती है।

कुछ प्रतिष्ठा दिखाने से पहले, जिन्होंने अपने परिवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध बनाया, वेंलेंडा, जिनके परिवार को पहले ग्रेट वॉलेंडस के नाम से भी जाना जाता था, मेजबान स्टीव हार्वे के साथ उनकी मौत की धड़कन वाली स्टंट पर चर्चा करने के लिए बैठ गए। अब एक महान-दादी, ने मेजबान को बताया, “मैं यहाँ से बाहर आईं हूँ। मैं आपके साथ रहने के लिए रोमांचित हूं! “जब उन्होंने बताया कि उनके कई अन्य टेलीविजन कार्यक्रमों को बदल दिया है, तो उन्होंने हास्य अभिनेता से कहा,” मैं आपसे मिलना चाहती थी! ”

पूछे जाने पर कि उनके परिवार को इस तरह के खतरनाक स्टंट क्यों करते हैं, वेंलेंडा ने जवाब दिया, “उनके पास नहीं है। वे सिर्फ करना चाहते हैं। मेरे नौ पोते हैं और मेरे सात पर-पोते हैं। हमारे घर के पिछवाड़े में, हमारे पास स्विंग सेट और टेटर्स नहीं हैं। हमारे पास उच्च तार और ट्रेपेज़ हैं और ये सब और वे सर्कस खेलते हैं। ” वेंलेंडा ने पहले कसरत में महारत हासिल की, लेकिन हमेशा पोल पर अपनी चाची के काम की प्रशंसा करती थीं।

देखें विडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=5IIjFgoRMKU

Top Stories