VIDEO: लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर ने की ‘सेक्‍स डिमांड’, महिला ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

VIDEO: लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर ने की ‘सेक्‍स डिमांड’, महिला ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Click for full image

बेंगलुरु। पूरे देश में इस #MeToo मूवमेंट जोर पकड़ा हुआ है। रोज कोई न कोई सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुए शोषण की कहानी दुनिया के सामने रख रहा है। पीडि़ताएं कई साल पहले हुए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। इस बीच कर्नाटक के दावणगेरे में एक ऐसा मामला सामने आया है जो शोषण सहने वाली महिलाओं के लिए मिसाल है। जहां एक महिला ने बैंक मैनेजर को बीच रोड पर पहले डंडे और फिर थप्पड़ से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला और वीडियो देखने के लिए सबसे आखिरी की स्‍लाइड पर जाएं।

लोन के बदले बैंक मैनेजर ने महिला से की थे ‘सेक्‍स डिमांड’ महिला का आरोप है कि DHLF बैंक का मैनेजर देवैया 2 लाख रुपए का लोन अप्रूव करने के बदले उसके साथ सोना चाहते थे, महिला ने सबक सिखाने के लिए मैनेजर को अपने घर बुलाया और फिर मैनेजर को कॉलर पकड़कर बाहर लाई और एक बड़े डंडे से पीटना शुरू किया, थोड़ी देर में डंडा फेंककर लात-घूंसा-मुक्का से खूब भड़ास निकाली।

पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया लोगों ने बैंक मैनेजर की इस पिटाई का वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बाद में महिला ने बैंक मैनेजर को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Top Stories