VIDEO: शमी का हसीन जहान पर पलटवार, कहा- ‘जो जिस औकात की हो उससे वैसा ही पेश आना चाहिए’

VIDEO: शमी का हसीन जहान पर पलटवार, कहा- ‘जो जिस औकात की हो उससे वैसा ही पेश आना चाहिए’

मोहम्मद शमी के इंटरव्यू का नया विडियो सामने आया है। शमी ने अब अपनी पत्नी हसीन जहान के खिलाफ़ सख्त रुख अपना लिया है। बहुत सख्त लहजे में इंटरव्यू देते हुए मोहम्मद शमी ने साफ जाहिर कर दिया है कि अब वो पत्नी हसीन जहान से तलाक़ लेकर ही दम लेंगे।

इंटरव्यू के मुताबिक समझौते की सारी गुंजाइश खत्म दिख रही है। मोहम्मद शमी अब आर पार की लड़ाई लड़ रहे हैं। मोहम्मद शमी ने इस इंटरव्यू में कहा कि हमने पहले उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो दुसरे दिन मुझपर एक और इल्ज़ाम लगा दी कि मैंने उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। शुक्र है, मैंने फोन रिकॉर्ड कर रखा था।

मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी पर बात करते हुए कहा मैं कोर्ट से चाहुंगा कि बेटी की कस्टडी मुझे मिले ताकि मैं उसके भविष्य बना सकूं। हर संभव कोशिश करुंगा उसके सभी अरमानों को पुरा कर सकूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मां हसीन जहान को अपनी बेटी की तरह प्यार करती थीं। जबसे उसने ये सब किया है और मुझपर इल्ज़ाम लगाया है, वो काफी सदमे से गुजर रहीं हैं और उभर नहीं पाई हैं।

इससे पहले दिल्ली में मिलने आई हसीन जहान यहीं डेरा जमाई हुई हैं और शमी से समझौता करने की कोशिश कर रही है। कभी सख्त तेवर मीडिया के सामने जाहिर कर रही है तो कभी शमी को बहुत प्यार करने की अदा पेश कर रही है।

हसीन ने शमी ने अपनी बेबो (बेटी) और हसीन से मुलाकात का सिर्फ एक ड्रामा किया था। हसीन ने कहा कि शमी ने आंसू के साथ अपना जो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमे वो
खुद को बेबो का फिक्रमंद कहता है, वह सिर्फ एक ड्रामा था।

हसीन ने कहा कि शमी ने बेबो को एक चॉकलेट तक नहीं दी। यही नहीं पिछले पांच दिन से हसीन और बेबो दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में है और शमी फाइव स्टार होटल में रूका है। इसके बावजूद शमी ने अपनी बेटी से मिलना तक गवारा नहीं समझा है।

बता दें कि शमी के कार एक्सीडेंट के बाद पत्नी हसीन जहां उनसे मिलने के लिए कोलकाता से दिल्ली पहुंचीं थी, लेकिन शमी ने उनसे मुलाकात नहीं की। जिसके बाद हसीन का गुस्सा फिर से भड़क उठा।

Top Stories