VIDEO: सांसद ओवैसी के घर के बाहर हिंदूवादी गुंडों का हंगामा

VIDEO: सांसद ओवैसी के घर के बाहर हिंदूवादी गुंडों का हंगामा

सोशल मीडिया पर  एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आवास के बाहर गुंडई करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है कि हिंदू राष्ट्र बनेगा और ओवैसी की छाती पर चढ़कर बनेगा। इसे रोकने वाला ना कोई है और ना ही कोई होगा। वीडियो में युवक जनसंख्या नियंत्रण की भी मांग कर रहा है। वीडियो में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं जो ‘गद्दार ओवैसी मुर्दाबाद’ जैसे नारे लगा रहे हैं। इसमें ‘हिंदुस्तान में रहना होगा, जय श्रीराम कहना होगा’ जैसी विवादित बातें भी कही गई हैं।

https://www.facebook.com/100024275290059/videos/150628502422992/

 

वीडियो में इस दौरान सांसद के आवास के बाद तोड़फोड़ भी करने की कोशिश की गई। इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने एक शख्स को नियंत्रण में भी लेनी की कोशिश की तो वहां स्याही पोत दी गई। इसमें युवक कहता नजर आ रहा है कि हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा ओवैसी की औकात नहीं जो इसे रोक सके।

वहीं वीडियो में एक शख्स का आरोप है कि सुदर्शन न्यूज चैनल के मालिक अशोक चव्हाणके को हैदराबाद में रोका गया। उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई। इसके विरोध में वह ओवैसी के आवास के बाद प्रदर्शन करने पहुंचे हैं।

 

साभार- जनसत्ता

Top Stories