VIDEO: साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाने वाले NCP कार्यकर्ता से की गई मारपीट

VIDEO: साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाने वाले NCP कार्यकर्ता से की गई मारपीट

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज अपना नामांकन किया। नामांकन से पहले साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इसके बाद एसडीएम दफ्तर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर पिटाई की।

भोपाल में साध्वी प्रज्ञा सिंह रोड शो किया और इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया। इससे बाद साध्वी प्रज्ञा कलेक्टर ऑफिस में अपना पर्चा दाखिल करने पहुंच गईं।

इस दौरान एसडीएम दफ्तर में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि यह युवक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का है। आरोप है कि इस शख्स ने रोड शो के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया था।

इसके बाद जब वो एसडीएम दफ्तर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को नजर आए तो उन्होंने इसकी जमकर पिटाई कर दी। हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एनसीपी कार्यकर्ता पर यह हमला किया।

इस घटना वीडियो भी सामने आया है. जिसमें भगवा गमछा गले में डाले हुए कुछ युवक एक शख्स को मारते हुए नजर आ रहे हैं। ये मारपीट उस वक्त की गई है, जब वहां मीडिया व पुलिस दोनों ही मौजूद थे। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

Top Stories