VIDEO: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर दिया विवादित बयान !, कहा- हम नाली-शौचालय…..

VIDEO: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर दिया विवादित बयान !, कहा- हम नाली-शौचालय…..

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. प्रज्ञा ठाकुर ने साफ-सफाई को लेकर कहा कि हम नाली साफ़ कराने के लिए नहीं बने हैं. हम शौचालय साफ करने के लिए भी नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो मैं करने को तैयार हूं. वो काम हम ईमानदारी से करेंगे.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ये बयान मध्य प्रदेश के सीहोर में दिया है. वह लोगों से मिल रही थीं, इसी दौरान उन्होंने ये बात कही. सोशल मीडिया पर ये इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्रज्ञा ठाकुर इस तरह की बात कह रही हैं, जबकि वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान चलाते हैं और बीजेपी नेता जगह जगह समय समय पर झाड़ू लगाते नजर आते हैं.

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बोल एकबार फिर से बिगड़ गए हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बेतुका बयान दिया है. मध्य प्रदेश के सीहोर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं.