Sunday , September 23 2018

VIDEO: सामने आये लंदन कारोबारी मोहम्मद भाई, शमी पर फिक्सिंग के आरोपों को बताया गलत

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए आरोपों को लंदन में रहने वाले मोहम्मद भाई ने झूठा ठहराया है। अलिश्बा के बाद अब मोहम्मद भाई ने भी शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप को गलत साबित किया है।

मोहम्मद भाई ने इंटरव्यू के जरिए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शमी का मैच फिक्सिंग से कोई लेना देना नहीं है, वे बिल्कुल निर्दोष है।

इंग्लैंड में हुई मुलाकात के बारे में मोहम्मद भाई ने कहा, ”मैं शमी और उनकी पत्नी से इंग्लैंड में जरुर मिला था लेकिन एक क्रिकेट फैन की तरह। जैसे पूरी दुनिया शमी को जानती है मैं भी वैसे ही उन्हें जानता हूं।” उन्होंने बताया कि शमी से मेरी मुलाकात इंग्लैंड में किसी मैच के दौरान हुई थी।

मोहम्मद भाई ने कहा, ”शमी एक अच्छे इंसान हैं और इंग्लैंड में मुलाकात के बाद मैंने अपने कारोबार से समय निकाल कर शमी और उनकी पत्नी को लंदन में घुमाया, उनके साथ खाना भी खाया। इसके अलावा जब वे लोग इंग्लैंड वापस भारत आ रहे थे तब मैंने खुद अपनी फैमली के साथ उन्हें एयरपोर्ट तक ड्रोप किया।”

मोहम्मद भाई ने शमी पर लगे फिक्सिंग के आरोप के बारे में कहा, ”मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। अगर मेरे उपर इस तरह का आरोप लग रहा है तो मैं हर तरह के जांच में सहयोग देने के लिए तैयार हूं। किसी भी एजेंसी के जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं।

मैं बेशक इंग्लैंड में 25 साल से भी अधिक समय से रह रहा हूं लेकिन मेरे अंदर भी भारतीय खून है और में किसी भी कीमत पर देश के साथ गद्दारी नहीं कर करुंगा। मैं तिरंगे को कभी नहीं झुकने दूंगा।”

अलिश्बा पर बात करते हुए मोहम्मद भाई ने कहा, ”मैं कोई अलिश्बा नाम की लड़की को नहीं जानता। मैंने अलिश्बा नाम पहली बार मीडिया के जरिए सुना है और ना कभी किसी भी तरह का कोई पैसा लिया है। मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया। मुझे खुद हैरानी हो रही है कि अलिश्बा के साथ मेरा नाम क्यों जोड़ा गया है।”

TOPPOPULARRECENT