Sunday , May 27 2018

VIDEO: सूरत में बीजेपी कार्यकर्ता और हार्दिक पटेल के समर्थकों में झड़प

अहमदाबाद। गुजरात में चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे हैं घमासान भी खूब देखे जा रहे हैं। पाटीदारों के समर्थन और विरोध को लेकर अब सड़कों पर जंग होने लगी हैै। सूरत में बीजेपी के कार्यकर्ता और हार्दिक पटेल के समर्थकों में झड़प हो गई।

ख़बरों के मुताबिक़ बीजेपी के कार्यकर्ता वराछा इलाके में प्रचार करने गए थे लेकिन हार्दिक के समर्थकों ने उन्हें प्रचार करने से रोकने की कोशिश की।

गुजरात विधानसभा चुनाव में मुख्य जंग बीजेपी बनाम कांग्रेस की है लेकिन कांग्रेस से मुकाबला करने से पहले बीजेपी को हार्दिक पटेल के पाटीदार आरक्षण समिति के कार्यकर्ताओं से दो-दो हाथ करना पड़ रहा है।

सूरत के पाटीदार बहुल वराछा इलाके में बीजेपी के स्थानीय विधायक जनक पटेल का स्थानीय लोगों ने स्वागत भी किया। लेकिन इसके बाद बीजेपी विधायक और कार्यकर्ता जैसे ही आगे बढ़े उनका सामना पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कन्वीनर हार्दिक पटेल के समर्थकों से हो गया और सूरत की ये सड़क ही जंग का मैदान बन गई।

पुलिस ने हंगामा कर रहे हार्दिक पटेल के सात समर्थकों को हिरासत में लिया जिसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और हार्दिक समर्थकों ने थाने का घेराव किया और नारेबाजी भी की।

पाटीदार समाज के लोगों को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पुलिसववालों पर चूड़ियां भी फेंकी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

बीजेपी के कार्यकर्ता अंदर जाकर प्रचार करना चाहते थे लेकिन हार्दिक पटेल के समर्थकों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रचार करने से रोकने की कोशिश की। इन लोगों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की और जय पाटीदार के नारे लगाए।

TOPPOPULARRECENT