Thursday , April 26 2018

VIDEO: एंकर का खुलासा, किस तरह से नेता हमारे बीच फुट डालकर राज कर रहे हैं

नई दिल्ली: पत्रकारिता की गिरती स्तर को देखते हुए एक अंग्रेजी चैनल की महिला एंकर ने देश में हो रहे चर्चा को लेकर नेताओं पर सीधे हमला करते हुए जबरदस्त खुलासा किया है। उनहोंने कहा है कि हमारे देश में नेता किस तरह से हमारे बीच जाति धर्म को लेकर फूट डालता है और राज करता है। उनहोंने कहा है कि हमारे देश के अंदर जाति धर्म को बहस का मुख्य मुद्दा बनाया जाता है ताकि जनता असल मुद्दों से भटक सके।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अंग्रेजी चैनल मिरर नाउ की एक महिला एंकर ने कहा कि हमारे देश में बहस जाति, धर्म को लेकर हमारे अंदर मतभेद पैदा करने के लिए होता है। हमें सिखाया जाता है कि मुसलमान हिंसा करने वाला कौम है और क्रिश्चियन हमें कन्वर्ट कर कर रहे हैं। उनहोंने कहा कि हिन्दुओं को इसपर गंभीरता सोचनी चाहिए और इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए।

महिला एंकर ने कहा कि आखिर ये कौन सिखाता है हमें, उन्होंने आप जरा ठहरे और सोचें कि आखिर ये हमें कौन सिखा रहा है। जरा गौर करें कि हम आखिरी बार निष्पक्ष तौर पर किसी राजनेता को जनता के हितों के लिए तथा नौकरी या नोटबंदी से होने वाले नुकसान पर बोलते हुए कब सुना है।

उनहोंने कहा कि हर दिन न्यूज़ पेपर्स की सुर्खियाँ होती है कि किस तरह से बैंक हमारे पैसे खो रहे हैं। इसकी बात कौन करेगा? सरकार की जिम्मेदारी है कि वो हमें शिक्षा, साफ पानी, साफ हवा और खाना दें। ये हमारी बुनियादी जरूरतें हैं। कुछ अमीरों के अलावा भारतवासी को न तो साफ पानी, न साफ हवा और नहीं खाना मिलता है। इसके बारे हम कब बात करेंगे? हर कोई हमारे जाति धर्म को लेकर मतभेद पैदा करने पर चर्चा करती है और इसके जरिये नफरत फ़ैलाने की कोशिश करता है।

उनहोंने आगे ये भी कहा कि किस तरह से व्हाट एप्प के जरिये नेता हमें बेवकूफ बनाते हैं हम इसके खिलाफ आवाज उठायें जो कोई भी हमारे धर्म, जाति के उपर मतभेद की बात करेगा उसे खुले तौर पर कहें कि ये आपका काम नहीं है।

TOPPOPULARRECENT