Sunday , December 17 2017

VIDEO: योगीराज में बेख़ौफ़ अपराधी, पुलिस स्टेशन में घुसकर महिला को मारी गोली

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाने वाली घटना सामने आई है। मैनपुरी जिले में अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस के पास पहुंची महिला की थाने में ही गोली मार हत्या कर दी गई।

घटना सोमवार की है जब अनीसा बेगम (45) जमीनी विवाद को लेकर थाने पहुंची थी कि महिला के पीछे वो व्यक्ति उसके पीछे पहुंचा जिससे उसका विवाद चल रहा था और उसने उसको गोली मार दी। अनीसा को घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

 

गोली मारने के बाद जब आरोपी युवक भागने लगा तो वहां भीड़ ने उसे दबोच लिया और पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई कर दी। अब तक पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जिस शख्स से महिला का झगड़ा चल रहा था उसका नाम वसीम है। उक्त महिला आगरा गेट पुलिस चौकी में खुद को वसीम से जान का खतरा होने की शिकायत करने गई थी। इस बीच दिल दहलाने वाली इस घटना की निंदा करते हुए महिला अधिकार कार्यकर्ताओं ने अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

 

सामाजिक कार्यकर्ता सुभाषिनी अली का कहना है कि सरकार के बदलने के साथ उत्तर प्रदेश में कुछ भी नहीं बदला है। यह वाकई बहुत ही भयानक है कि कोई पुलिस थाने जाता है और सरेआम एक महिला को मार देता हैं। इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

एक और महिला कार्यकर्ता एनी राजा ने भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए कहा कि यह घटना चुनाव अभियान के दौरान पार्टी द्वारा किए गए खोखले वादों को दिखाती है।

चुनाव अभियान के दौरान भाजपा ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए मतदान करने को कहा था। यह घटना बहुत ही निंदनीय है क्योंकि यह पुलिस स्टेशन के परिसर और पुलिस की उपस्थिति में हुई है।

TOPPOPULARRECENT